Entertainment

Sooryavanshi Movie Review: अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ एवं रणवीर सिंह का मूवी सूर्यवंशी रिलीज होने के साथ हुई लीक

Sooryavanshi Movie Review: अभिनेता अक्षय कुमार एवं रणवीर सिंह, अभिनेत्री कैटरीना कैफ की मूवी सूर्यवंशी 5 नवंबर को भारत में करीब 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई, लेकिन मूवी के रिलीज होने के साथ ही रोहित शेट्टी की टेंशन और ज्यादा बढ़ गई है। क्योंकि 225 करोड़ रुपये की लागत से उनके द्वारा निर्देशित यह मूवी ऑनलाइन लीक हो गई है। वेबसाइट्स जिन पर यह मूवी लीक हुई है उनमें तमिल रॉकर्स (Tamil Rockers) एवं फिल्मी जिल्ला का नाम शामिल है। इसके अलावा मूवी टेलिग्राम के कई चैनल्स पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।

Sooryavanshi Movie Review in Hindi| सूर्यवंशी मूवी रिव्यू

रोहित शेट्टी ने पिछले कुछ वर्षों में चतुराई से अपने पुलिस जगत का विस्तार किया है – दर्शकों को जोड़े रखने और शैली के कट्टर प्रशंसकों को किनारे पर रखने के लिए। सिंघम सीरीज़ (अजय देवगन द्वारा हेडलाइन) और फिर सिम्बा (रणवीर सिंह अभिनीत) के बाद, अब बहुत धूमधाम, ड्रामा और धमाकेदार थियेट्रिक्स के बीच, सूर्यवंशी (अक्षय कुमार) में तूफान आ गया है। सिम्बा के अंत में सूर्यवंशी के चरित्र की सूक्ष्मता से घोषणा की गई थी। मूवी में रोहित शेट्टी की पेशकश से अपेक्षित सभी तत्व, रवैया, शैली, दिखावटीपन और भारी-भरकम स्टार पावर है।

सिम्बा की तरह, यहां तक ​​​​कि यह पुलिस कार्रवाई की गाथा अजय देवगन द्वारा सुनाई गई है, जो हमें उन कई आतंकी हमलों की याद दिलाती है, जो मुंबई में 1993 के सीरियल धमाकों से लेकर 2008 में मुंबई के कई ऐतिहासिक स्थानों पर हुए आतंकी हमले के बाद से मुंबई में हुए हैं, जिसमें ताजमहल पैलेस के साथ साथ मुंबई और छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (CST) भी शामिल है। मूवी की कहानी तब सामने आती है जब शहर में अब तक का सबसे बड़ा हमला होना बाकी होता है, क्योंकि लश्कर के कुछ स्लीपर सेल सक्रिय हो जाते है और यह पाया जाता है कि ’93 सीरियल हमलों से बचे 600 किलो आरडीएक्स का इस्तेमाल इस उद्देश्य के लिए किया जा रहा है।

शहर को एक और बड़े हमले से बचाने के लिए एक ठोस मिशन और ढेर सारे गरम खून के साथ डीसीपी वीर सूर्यवंशी में प्रवेश करें। वह अपने कर्तव्य के प्रति इतना प्रतिबद्ध है कि उसका परिवार, पत्नी रिया (कैटरीना कैफ) और बेटा आर्यन भी उसके शक्तिशाली कार्य के लिए दूसरे स्थान पर आ जाता है। क्रॉस-बॉर्डर प्लॉट के साथ, मूवी बदला लेने की अवधारणा के इर्द-गिर्द घूमती है, ‘एक आंख के बदले एक आंख, दुनिया को अंधा बना देती है।’ जबकि कहानी खुद इसे सुरक्षित (मूल और पूर्वानुमेय) निभाती है, कार्रवाई जोखिम भरी और रोमांचक है।

बैंकॉक की सड़कों पर वीर और जॉन (सिकंदर खेर) के बीच पीछा करने वाला दृश्य एक दृश्य आनंददायक है। कोई बात नहीं अगर यह द मैट्रिक्स रीलोडेड में कीमेकर के साथ कैरी-ऐनी मॉस के बाइक दृश्य से प्रेरित लगता है। जैसे सिंघम रिटर्न्स में अजय देवगन का बांद्रा-वर्ली सी लिंक एक्शन सीक्वेंस टॉम क्रूज़ के मिशन: इम्पॉसिबल III से प्रेरित था। हालाँकि, सूर्यवंशी को क्लिच से भरा हुआ है और लंबाई एक अच्छे संपादन के साथ कर सकती है, खासकर पहली छमाही में, इंटरवल के बाद, यह लोडेड एक्शन और धमाका से ग्रसित हो जाता है।

अपने सेटी-योग्य प्रवेश से लेकर अथक गोलियों तक वह अपने सुपर कॉप एक्ट को सही ठहराते हैं। उच्च एड्रेनालाईन शारीरिक मुठभेड़ों के अलावा, कार, बाइक और हेलीकॉप्टर के साथ कई उच्च ड्रामा चेज़ हैं, क्योंकि अक्षय कुमार अपने निर्विवाद एक्शन कौशल का प्रदर्शन करते हैं। कुल मिलाकर, यह एक अक्षय शो है जिसमें उनकी स्टार पावर और स्क्रीन उपस्थिति बड़ी है। कैटरीना कैफ स्क्रीन पर शानदार दिखती हैं और प्रतिष्ठित गीत ‘टिप टिप बरसा पानी’ में उनकी कामुक चाल निस्संदेह ताली बजाने योग्य है, लेकिन आप बॉलीवुड की मूल ‘मस्त मस्त’ लड़की, रवीना टंडन के बारे में नहीं सोच सकते।

दूसरे हाफ में अजय देवगन और रणवीर सिंह की स्मैशिंग (काफी शाब्दिक) प्रविष्टि मूवी को ऊंचा करती है और हड़ताली पंच जोड़ती है। क्रमशः बाजीराव सिंघम और संग्राम भालेराव के रूप में, तीनों कलाकार अपने साथ के कुछ दृश्यों में शो को चुरा लेते हैं। कलाकारों की टुकड़ी, जिसमें जैकी श्रॉफ आतंकवादी गिरोह के नेता उमर अफीज़ के साथ-साथ समूह के अन्य सदस्य गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह, कुमुद मिश्रा और निकितिन धीर शामिल हैं, साजिश की प्रगति में महत्वपूर्ण योगदान देते हैं। दूसरी ओर, जावेद जाफ़री का एटीएस प्रमुख कबीर श्रॉफ का चित्रण, पूरी तरह से उनके गंभीर पुलिस वाले की भूमिका निभाता है।

जबकि सूर्यवंशी का बैकग्राउंड स्कोर मूड सेट करता है, गाने विशेष रूप से यादगार नहीं होते हैं। ‘नाजा’ का नया वर्जन ईयरवर्म है, लेकिन मूवी में हमें सुनने को नहीं मिलता है। हालांकि दिलेर मेहंदी की ‘आइला रे ऐल्ला’ पर डांस करने वाली तिकड़ी मनोरंजक है। वीर सूर्यवंशी, अक्षय कुमार ने अपने पूर्ववर्तियों (सिंघम और सिम्बा) से सफलतापूर्वक कमान संभाल ली है, और उड़ने वाली कारों की एक उदार खुराक के साथ, यह आपके लिए काफी बंपर दिवाली एंटरटेनर है और अगर आप हाई वोल्टेज एक्शन मूवी के प्रशंसक हैं, तो आपको यह मूवी देखने में काफी मजा आएगा।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


Show More
Back to top button
10 Lines on Maha Shivratri in Hindi International Mother Language Day: अंतरराष्ट्रीय मातृभाषा दिवस कब और क्यों मनाया जाता है? सरस्वती पूजा का शुभ मुहूर्त कब है Chandrayaan-3 अपना काम करना किया शुरू, दक्षिणी ध्रुव की सतह के बारे में हुआ ये खुलासा 10 Lucky Hindu Baby Girl Names and their meanings Starting with S अंजली अरोरा के दस ऐसे फ़ोटोज़ जिसे देखने से अपने आप को रोक नहीं पाएंगे Anjali Arora Hot Photos: ध्यान से देखे एक तिल दिखाई देगा सावधान! तरबूज खाने के बाद पानी या दूध पीने से इन बीमारियों को मिलता है निमंत्रण इस वर्ष मंगला गौरी व्रत 9 दिनों तक मनाया जाएगा, यहां देखें कब से शुरू होगा बिहारी लड़के का ब्रश करते हुए गाना “दिल दे दिया है” रातोंरात सोशल मीडिया पर हुआ वाइरल क्या आपके बच्चा होली पर निबंध लिखना चाहते है और नही आ रहा तो यहां देखें 20 और शहरों में शुरू हुई Jio True 5G Services, देखे आपके शहर में हुआ या नहीं Wedding viral pics: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की अनदेखी हॉट वेडिंग पिक्स नहीं रही अब इस दुनिया में फितूर‘ और ‘कहानी -2’ की अभिनेत्री तुनिषा शर्मा Surya Grahan 2022: अक्टूबर में सूर्य ग्रहण व ग्रहों का अजीब योग, इन राशियों के लोग रहें सावधान Gandhi Jayanti Quote 2022: बापू के ये विचार आपके जीवन में करेंगे बड़ा बदलाव M से शुरु होने वाले बेबी गर्ल का लेटेस्ट नाम और मीनिंग Sakshi Malik’s hot photoshoot wearing a silver backless dress, photos getting viral Avneet Kaur’s boldness blows her senses again at the age of 20. Anjali Arora MMS: Kaccha badam girl’s top 10 hot photo shoots
10 Lines on Maha Shivratri in Hindi International Mother Language Day: अंतरराष्ट्रीय मातृभाषा दिवस कब और क्यों मनाया जाता है? सरस्वती पूजा का शुभ मुहूर्त कब है Chandrayaan-3 अपना काम करना किया शुरू, दक्षिणी ध्रुव की सतह के बारे में हुआ ये खुलासा 10 Lucky Hindu Baby Girl Names and their meanings Starting with S

Adblock Detected

Please turn off your Adblocker to proceed.